सोमवार, 27 नवंबर 2017

Golu lodhi

मैं मेरी  कहनी  लिख रहा  हूँ  लवर स्टोरी                                                                                                     मुझे दस  साल की ही उम्र  ही प्यार हो गया                                                                                                  मेरा प्यार  मेरे लिये  भगवान  से बढ़  कर हैँ               मुझे  मेरे प्यार  ने हमेशा  खुशिया  दी                        हम दोनो का रिश्ता  राम सीता की तरह  हैँ                                                                                                मुझे  आप सभी का अशीर्वाद  चहिये                            की हम दोनो की शादी हो जाये आप हमारी  मदत  की जिये  अशीर्वाद  देकर  क्रप्या  मदत की जिये  भाईयो  और  बहनो  ( आपका  सभी  का गोलू
                                                                                                                http://www.fastmoneyxyz.com/?m=1

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें